Suryakumar Yadav: सूर्यकुमार यादव का नहीं चल रहा बल्ला, तो पकड़ा गेंद सोशल मीडिया पर वायरल

Suryakumar Yadav: भारतीय टीम ने बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी की शुरुआत में ही ऑस्ट्रेलिया को बैकफुट पर ला दिया है. सीरीज में बढ़त लेने के बाद टीम इंडिया 17 फरवरी को होने वाले दूसरे टेस्ट के लिए तैयार है. अब देखना होगा कि कप्तान और कोच अंतिम एकादश में क्या बदलाव करते हैं। पहले टेस्ट में टी20 क्रिकेट के बादशाह सूर्यकुमार यादव को लंबे फॉर्मेट में डेब्यू करने का मौका मिला. लेकिन डेब्यू मैच में उनके बल्ले का जादू नहीं चल सका.

इससे पहले वनडे क्रिकेट में भी सूर्यकुमार यादव को मौका दिया गया था। लेकिन आकाश बड़ा स्कोर करने में कामयाब नहीं हुए. लेकिन टी20 की बात करें तो इस खिलाड़ी ने 1 साल में पूरी दुनिया में तहलका मचा दिया है. मिस्टर 360 डिग्री के नाम से मशहूर सूर्या टी20 में दुनिया के नंबर वन बल्लेबाज बन गए हैं।

वहीं, दूसरे टेस्ट से पहले अभ्यास के दौरान आकाश हाथ में गेंद लिए नजर आ रहे हैं। उनके साथ युवा बल्लेबाज ईशान किशन भी मौजूद हैं। सूर्या ने अपनी इस फोटो को अपनी स्टोरी पर डाला है, जिसमें उन्होंने लिखा है ‘द न्यू बॉलर इन टाउन’। स्काई फर्स्ट क्लासा ने क्रिकेट में गेंदबाजी की है, एक बार उन्हें एक अजीब विकेट भी मिला था।

Suryakumar Yadav

ICC Under 19 Women’s T20 World Cup 2023: 21 जनवरी को भारत की बेटियों के साथ क्या हुआ था? ‘चोट’ ने बनाया चैंपियन

श्रेयस अय्यर दूसरे टेस्ट के लिए फिट

दिल्ली में टीम इंडिया के आंकड़े जबरदस्त हैं. ऑस्ट्रेलिया के लिए सीरीज में वापसी किसी अग्निपरीक्षा से कम नहीं है. वहीं, टीम इंडिया के शानदार खिलाड़ी श्रेयस अय्यर भी दिल्ली टेस्ट के लिए फिट हो गए हैं। उन्हें नेट्स में अभ्यास करते भी देखा गया। जिससे उनकी प्लेइंग इलेवन में वापसी तय मानी जा रही है. अब देखना होगा कि रोहित शर्मा दिल्ली टेस्ट में सूर्यकुमार यादव को मौका देते हैं या नहीं.

Important Link

Join Telegramnew Click Here
Official Websitenew Click Here

दोस्तों कैसी लगी आज की यह जानकारी, आप हमें नीचे Comment box में जरूर बताये, और यदि इस लेख से जुड़ा आपके पास कोई सवाल या किसी प्रकार का सुझाव हो तो हमें जरुर बताएं | और इस लेख से मिलने वाली जानकारी अपने दोस्तों के साथ भी सोशल मीडिया जैसे- Facebook, twitter पर ज़रुर शेयर करें! ताकि उन लोगो तक भी यह जानकारी पहुच सके जिन्हें क्रिकेट से जुड़ी की जानकारी, खबर का लाभ उन्हें भी मिल सके.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें! आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट powerofislah.com हिंदी

Leave a Comment