Sanju Samson: संजू सैमसन ने बदला तेवर! बल्ला छोड़कर सरेआम उठा ली बंदूक

Sanju Samso: भारतीय क्रिकेट टीम से बाहर चल रहे 28 साल के बल्लेबाज संजू सैमसन का एक नया अवतार सामने आया है। उन्होंने बल्ला छोड़ दिया और बंदूक उठा ली। इतना ही नहीं उन्होंने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर भी शेयर की जिसमें वह निशाना साधते नजर आ रहे हैं।

संजू सैमसन ने बंदूक उठाई

केरल के बल्लेबाज संजू सैमसन ने शुक्रवार को इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर किया। इस तस्वीर में वह हाथ में बंदूक लिए खड़े हैं। सामने एक टारगेट बार है और उस तरफ संजू ने एक गन रख रखी है. उन्होंने टोपी लगा रखी है और हेडफोन भी लगा रखा है। उन्होंने इस फोटो के साथ कैप्शन में लिखा- हाथ में हथियार और कितनी दूर तक निशाना लगाना चाहते हो.

टेस्ट में नहीं मिला एक भी मौका

Sanju Samson को अब तक टेस्ट डेब्यू करने का मौका नहीं मिला है. वह भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चल रही बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी सीरीज का भी हिस्सा नहीं हैं। सैमसन को आखिरी बार इसी साल जनवरी में टीम इंडिया की जर्सी में देखा गया था, जब उन्होंने श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज में हिस्सा लिया था. साल 2015 में उन्होंने इंटरनेशनल क्रिकेट में डेब्यू किया।

मुश्किल रहा संजू सैमसन का सफर

28 साल के संजू सैमसन को अब तक बहुत कम मौके मिले हैं। साल 2015 में टी20 के जरिए इंटरनेशनल क्रिकेट में डेब्यू करने वाले संजू सैमसन ने अब तक दो फॉर्मेट में सिर्फ 28 मैच खेले हैं. उन्होंने वनडे में 11 और टी20 में भारत के लिए 17 मैच खेले हैं। इस दौरान उन्होंने वनडे फॉर्मेट में 2 और टी20 इंटरनेशनल में एक अर्धशतक लगाया है। प्रथम श्रेणी क्रिकेट में सैमसन के 58 मैचों में 3446 रन हैं।

ये भी पढ़े- IPL Schedule 2023: इस बार लखनऊ में भी होगा IPL का धमाल, फाइनल होगा नरेंद्र मोदी स्टेडियम में!

Important Link

Join Telegramnew Click Here
Official Websitenew Click Here

दोस्तों कैसी लगी आज की यह जानकारी, आप हमें नीचे Comment box में जरूर बताये, और यदि इस लेख से जुड़ा आपके पास कोई सवाल या किसी प्रकार का सुझाव हो तो हमें जरुर बताएं | और इस लेख से मिलने वाली जानकारी अपने दोस्तों के साथ भी सोशल मीडिया जैसे- Facebook, twitter पर ज़रुर शेयर करें! ताकि उन लोगो तक भी यह जानकारी पहुच सके जिन्हें क्रिकेट से जुड़ी की जानकारी, खबर का लाभ उन्हें भी मिल सके.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें! आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट powerofislah.com हिंदी

Leave a Comment