Ind vs NZ T20 series: फिर दिखा धोनी-पंड्या का याराना, जानिए क्यों सलाम कर रहा है जमाना

Rate this post

 

MS Dhoni और Hardik Pandya की दोस्ती के बारे में सभी जानते हैं। टीम इंडिया को न्यूजीलैंड के खिलाफ पहला T20 रांची में खेलना है और पंड्या धोनी से मिले.

dhoni hardik pandya

Ind vs NZ T20 series: न्यूजीलैंड को वनडे सीरीज में 3-0 से हराने के बाद अब टीम इंडिया टी20 की जंग लड़ने जा रही है. 3 मैचों की टी20 सीरीज का पहला मैच धोनी रांची शहर में खेला जाएगा. टीम इंडिया और न्यूजीलैंड की टीमें रांची पहुंच चुकी हैं. वैसे रांची टी20 से पहले एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब धूम मचा रही है. यह तस्वीर धोनी और हार्दिक पांड्या की है। तस्वीर हार्दिक पांड्या ने पोस्ट की है जिसमें वह बाइक पर बैठे हैं और धोनी भी उनके साथ हैं।

Ind vs NZ T20 series
             Ind vs NZ T20 series

धोनी और पंड्या एक खास बाइक पर बैठे हैं। ऐसी बाइक का इस्तेमाल फिल्म शोले में किया गया था। और हार्दिक पांड्या ने धोनी के साथ वीडियो में यही बात लिखी। पांड्या ने धोनी के साथ पोस्ट की फोटो में लिखा, ‘शोले पार्ट-2 जल्द आ रहा है.’

पंड्या धोनी के काफी करीब हैं

बता दें कि हार्दिक पांड्या और धोनी काफी करीब हैं। धोनी ने ही पांड्या के मुश्किल समय में साथ दिया था। पंड्या 2021 टी20 वर्ल्ड कप के बाद जब टीम इंडिया से बाहर थे, तब भी वह धोनी के संपर्क में थे। आपको बता दें कि हार्दिक पांड्या के लिए रांची टी20 बेहद खास है. पंड्या टी20 टीम के कप्तान हैं और वह धोनी के शहर में पहली बार टीम इंडिया की कमान संभालते नजर आएंगे।

पांड्या की कप्तानी में टीम इंडिया अजेय

आपको बता दें कि हार्दिक पांड्या ने तीन टी20 सीरीज में टीम इंडिया का नेतृत्व किया है और तीनों में उन्होंने जीत हासिल की है. पांड्या की अगुआई में टीम इंडिया ने आयरलैंड, न्यूजीलैंड और श्रीलंका को टी20 सीरीज में मात दी है.

धोनी ने बल्ला भी थाम लिया

आपको बता दें कि रांची में जहां टीम इंडिया पहले टी20 की तैयारियों में जुटी है वहीं दूसरी ओर महेंद्र सिंह धोनी भी तैयारियों में लगे हुए हैं. टीम इंडिया के पूर्व कप्तान आईपीएल 2023 के लिए अभ्यास कर रहे हैं। चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान धोनी के लिए यह आखिरी आईपीएल सीजन हो सकता है और ऐसे में वह बल्ले से धूम मचाना चाहेंगे।

Ind vs NZ T20 series
              Ind vs NZ T20 series

Ind vs NZ T20 series squad:

टीम इंडिया: हार्दिक पांड्या (कप्तान), सूर्यकुमार यादव (उपकप्तान), ईशान किशन (विकेटकीपर), शुभमन गिल, दीपक हुड्डा, पृथ्वी शॉ, राहुल त्रिपाठी, जितेश शर्मा (विकेटकीपर), वॉशिंगटन सुंदर, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल, अर्शदीप सिंह, उमरान मलिक, शिवम मावी और मुकेश कुमार.

न्यूजीलैंड: मिचेल सेंटनर (कप्तान), फिन एलन, माइकल ब्रेसवेल, मार्क चैपमैन, डेन क्लीवर, डेवोन कॉनवे, जैकब डफी, लॉकी फर्ग्यूसन, बेन लिस्टर, डेरिल मिशेल, ग्लेन फिलिप्स, माइकल रिपन, हेनरी शिपली, ईश सोढ़ी, ब्लेयर टिकनर.

Leave a Comment